यूपी में नाबालिग से यौन शोषण, भाजपा नगर उपाध्यक्ष गिरफ्तार

Spread the love

कोंच। उत्तर प्रदेश के जालौन के कोंच नगर में दो नाबालिग के परिवार ने पुलिस से यौन शोषण की शिकायत की है. शिकायत मिलते ही जालौन की पुलिस ने एक रिटायर कानूनगो और पूर्व भाजपा नेता राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के मामले में गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के घर से एक हार्ड डिस्क भी बरामद किया है, जिसमें पुलिस को कई वीडियो भी मिले है, जिसमें आरोपी, कई नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है. पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी का मेडिकल करा कर जेल भेज दिया.

क्या है पूरा मामला
ये मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है, जहां पर पुलिस ने भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई दो नाबालिग के परिवार वालों की शिकायत पर की है, जिन्होंने कोंच कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि राम बिहारी राठौर उनका यौन उत्पीड़न करता था. इस शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को घर से गिरफ्तार कर लिया, साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप तथा डीवीआर भी मिला, जिसमें कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करता था.

पार्टी से निकाला
मामला सामने आने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया, जैसे ही इस घटना की खबर आम हुई तो भाजपा के जिले के उच्च नेताओं ने राम बिहारी से पल्ला झाड़ लिया. राम बिहारी का कार्यमुक्त का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी का मेडिकल के कराते हुए उसे जेल भेज दिया है.

क्या बोली पुलिस
इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग-अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे, जिन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है साथ ही छापेमारी करते हुए लैपटॉप, हार्ड डिक्स, डीवीआर बरामद हुई है, जिसमें अभी दो अश्लील वीडियो मिले हैं, जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत किया गया है. वहीं, आरोपी राम बिहारी राठौर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को से इनकार कर रहे हैं.

हल्ला बोल को यूपी के सभी जिलों में संवाददाताओं की जरूरत है। ऐसे इच्छुक व्यक्ति जो निशुल्क रूप से हमसे जुड़ना चाहते हैं वो व्हाट्सएप नंबर 9451647342 पर हल्ला बोल टाइप कर संदेश भेज सकते हैंसाथ ही पुलिस विभाग, राजनीति, सामाजिक संगठनों से संबंधित खबरों के प्रकाशन के लिए हमें इसी नंबर पर जानकारी भेज सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *