टीवी एंकर ने 2 मनचलों की फोटो पोस्ट की, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी साहनी का आभार जताया

Spread the love

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वालों की अब खैर नहीं हैं। इसका उदाहरण हाल ही में मिला जब एक महिला एंकर की पोस्ट पर यूपी पुलिसने दो आरोपियों को गिफ्तार कर लिया। दरअसल, सहारा समूह की एंकर चारूल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया और पुलिस से इन मनचलों को पकड़ने की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया।

चारूल शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर इन दोनों युवकों की तस्वीर शेयर की और मेरठ पुलिस से इन्हें पकड़ने की गुहार लगाई। महिला पत्रकार का कहना था कि इन दोनों युवकों ने उनका हापुड़ से नई सड़क तक पीछा किया। उन्होंने लिखा, ”मेरठ पुलिस, क्या आप इन युवकों को ढूंढ सकते हैं। मैं इनके वाहन का नंबर नहीं नोट कर पाई, क्योंकि उस पर नंबर प्लेट नहीं थी।” इतना ही नहीं चारूल ने उन लड़कों का वीडियो भी शेयर किया। महिला पत्रकार की इस पोस्ट के सामने आने के बाद मेरठ पुलिस एक्शन में आई और मामले का संज्ञान लेते हुए छापेमारी कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान शाहबाज और मोहम्मद वासिक के रूप में हुई है। इसके बाद महिला पत्रकार ने मेरठ पुलिस और यूपी पुलिस का आभार जताया। उन्होंने पोस्ट करते हुए मेरठ और यूपी पुलिस समेत एसएसपी अजय साहनी का आभार प्रकट किया। उन्होंने लिखा, सिर्फ वीडियो में नजर आ रहे चेहरों के जरिए कि इन लोगों को पकड़ना आसान नहीं था। इस समर्थन और नि:स्वार्थ सेवाभाव के लिए धन्यवाद।

हल्ला बोल को यूपी के सभी जिलों में संवाददाताओं की जरूरत है। ऐसे इच्छुक व्यक्ति जो निशुल्क रूप से हमसे जुड़ना चाहते हैं वो व्हाट्सएप नंबर 9451647342 पर हल्ला बोल टाइप कर संदेश भेज सकते हैंसाथ ही पुलिस विभाग, राजनीति, सामाजिक संगठनों से संबंधित खबरों के प्रकाशन के लिए हमें इसी नंबर पर जानकारी भेज सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *