कानपुर में बच्चा चोरीः जाके डीएम तेना बोल देओ... चौकी इंचार्ज नहीं मांगिस पैसा

kanpur police harbansh mohal
 
kanpur baccha chori
कानपुर में बच्चा चोरी


हल्ला बोल, कानपुर।  हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र में बच्चा चोरी प्रकरण में पीड़िता ने अब चौकी इंचार्ज पर नया आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि चौकी प्रभारी पैसे मांगने वाले आरोपों से पीछे हटने का दबाव बना रहे हैं। कह रहे हैं कि वह डीएम से जाकर कह दे पैसों का आरोप गलत है। चौकी इंचार्ज ने पैसा नहीं मांगा। पीड़िता का आरोप है कि चौकी प्रभारी अपनी नौकरी की दुहाई देकर उस पर बयान बदलने का दबाव डाल रहे हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।


क्या है मामला
उन्नाव के माखी निवासी राम किशोर यादव की पत्नी शांति देवी तीन अप्रैल को ट्रेन से गाजीपुर से कानपुर आ रही थीं। इस दौरान, उनकी 45 दिन की बेटी सृष्टि अचानक रोने लगी तो बगल में बैठी महिला उसे अपनी गोद में लेकर खिलाने लगी। उसने शांति देवी से मेलजोल बढ़ा लिया। ट्रेन जब कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंची तो महिला उन्हें खाना खिलाने के बहाने घंटाघर स्थित एक होटल ले गई। इस बीच, शांति हाथ धोने गईं तो महिला बच्ची को लेकर फरार हो गई। यह मामला सोमवार को चर्चाओं में आ गया क्योंकि पीड़ित मां ने आरोप लगाए कि चौकी प्रभारी बच्ची की तलाश के लिए उनसे 50 हजार रुपये मांग रहे हैं, जबकि उसने बच्चा चोर महिला का नंबर भी पुलिस को दिया है। महिला ने मामले की शिकायत डीएम से की थी।

भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़ी गई हल्ला बोल की मुहीम से आप भी जुड़कर हमें सहयोग प्रदान करें। हल्ला बोल को उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में खबरों का संकलन करने वाले संवाददाताओं की आवश्यकता है, जो निशुल्क रूप से हमसे जुड़कर सेवा प्रदान कर सकें। contact 9451647342