मदनलाल भाटिया समेत महापौर के लिए आम आदमी पार्टी को मिले 6 आवेदन

 महापौर के लिए आम आदमी

 
kp tripathi

आम आदमी पार्टी

हल्ला बोल, कानपुर। आज आम आदमी पार्टी कानपुर जिला संगठन ने केंद्रीय कार्यालय सपना पैलेस माल रोड में जिला संगठन की एक बैठक बुलाई। बैठक में कानपुर की सभी विधानसभाओं के प्रभारी एवं अध्यक्ष, महासचिवों को बुलाया गया। आगामी नगर निकाय चुनाव की तैयारियों के परिप्रेक्ष्य में सभी विधानसभा प्रभारियों को उनके क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्डों में जिताऊ व मजबूत प्रत्याशियों की तैयारी कराने के लिए कहा गया। महापौर पद के लिए पार्टी को अब तक 6 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिनमें तीन बार नगर निगम सदन में पार्षद रह चुके मदनलाल भाटिया ने भी अपना आवेदन दाखिल किया है।

विधानसभा अध्यक्षों को समझाई रणनीति
जिला अध्यक्ष उमेश यादव ने अधिक से अधिक पार्षद प्रत्याशियों को जिताने के लिए विधानसभा अध्यक्षों को रणनीति समझाई। जिला महासचिव के.पी.त्रिपाठी ने बताया कि पार्टी  महापौर पद के प्रत्याशी लिए अनुभवी व्यक्ति को ही वरीयता प्रदान करेगी। बैठक में कैंट प्रभारी राशिद जमाल, नरेश अग्रवाल, सीसामऊ प्रभारी सुनील बाबू, अध्यक्ष अजय शुक्ला, कृष्णा प्रजापति, महाराजपुर विधान सभा अध्यक्ष मोहित शुक्ला दीप चंद्र यादव, योगेश पाल, आर्यनगर अध्यक्ष वसीमुद्दीन, सौरभ गुप्ता,गोविंद नगर अध्यक्ष अश्वनी कुमार, हरीश कुमार, उपाध्यक्ष प्रशांत शुक्ला, जारा खान, विनोद यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हल्ला बोल को उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में संवाददाताओं की आवश्यकता है। ऐसे व्यक्ति जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हमारे साथ निशुल्क रूप से सेवा देना चाहते हैं वो हमारे नंबर 9451647342 पर हल्ला बोल लिखकर व्हाट्सएप करें।