‘हिन्दी, हिन्दू और हिन्दुत्व’ की विचारधारा देश को बांट रही

नई दिल्ली। प्रयागराज अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने गुरुवार को हिन्दी को लेकर भी विवादित बयान दिया और कहा कि ‘हिन्दी, हिन्दू और हिन्दुत्व’ की विचारधारा देश को बांट रही है।
थरूर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि “हिन्दी, हिन्दू और हिन्दुत्व’ की विचारधारा हमारे देश को बांट रही है। हमें एकरूपता नहीं बल्कि एकता चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने एक व्यक्ति के ट्वीट भी पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिन्दी नहीं बोलने के कारण पीएचडी के एक छात्र को आव्रजन अधिकारी ने क्लियरेंस देने से इंकार कर दिया।
कांग्रेस नेता ने एक दिन पहले प्रयागराज में चल रहे कुंभ को लेकर यह कहते हुए विवाद खड़ा कर दिया था कि आपको पाप भी यहीं धोने हैं और गंगा को भी स्वच्छ रखना है। इस संगम में हम सब नंगे हैं।

हल्ला बोल को यूपी, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश के सभी जिलो में संवाददाताओं की आवश्यकता है। जो निशुल्क रूप से हमें सहयोग कर सके। संवाददाता के लिए हमारे व्हाटसऐप नंबर 9451647342 पर hello halla bol टाइप कर भेजे। इसके अलावा पुलिस, मीडिया, राजनीति से संबंधित कोई खबर प्रकाशित करवाना चाहते हैं तो भी आप इस नंबर पर खबर भेज सकते हैं।
mail id: hellohallabol.com@gmail.com


FacebookTwitterGoogle+Share