राहुल गांधी मिश्रित नश्ल के, ऐसी प्रजाति सिर्फ कांग्रेस की प्रयोगशाला में मिलेगी

नई दिल्ली। केंद्रिय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. हेगड़े ने उनके ब्राह्मण होने पर सवाल उठाते हुए कहा है, श्वह (राहुल गांधी) इस देश को नहीं जानते हैं. उन्हें देश के बारे में कोई जानकारी नहीं है. देखिए वह किस तरह से झूठ बोलते हैं. जिनके पिता मुस्लिम थे, जिनकी मां क्रिश्चियन हैं तो सोचिए बेटा ब्राह्मण कैसे बन जाएगा? यह कैसे मुमकिन है?
उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, हम इस तरह के मामलों को समझ सकते हैं. लेकिन एक खाली दिमाग आदमी इसे न जानता है और न ही समझता है. आपको दुनिया की किसी भी प्रयोगशाला में इस तरह की हाइब्रिड प्रजाति नहीं मिलेगी. यह प्रजाति सिर्फ इस देश में कांग्रेस की प्रयोगशाला में मिलती है, जहां पिता और पुत्र अलग-अलग तरीके के होते हैं.
गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री इससे पहले भी कई सारे विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुके हैं. पिछले साल कर्नाटक के करवर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था, श्राजनीति के कारण ही मैं एक सांसद बन पाया. हम राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं कर सकते हैं. हम यहां समाज सेवा करने नहीं आए हैं हम यहां राजनीति करने आए हैं इसलिए हम करते हैं. पत्रकार इसकी जैसी व्याख्या करना चाहते हैं वे कर सकते हैं.

हेगड़े को सितंबर 2017 में हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के क्रम में केंद्रीय मंत्री बनाया गया था. वह उत्तर कर्नाटक निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार लोकसभा सदस्य चुने जा चुके हैं. हालांकि अनंत कुमार हेगड़े ने संविधान बदलने के अपने विवादित बयान पर लोकसभा के अंदर माफी भी मांगी थी और कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया.

हल्ला बोल को यूपी, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश के सभी जिलो में संवाददाताओं की आवश्यकता है। जो निशुल्क रूप से हमें सहयोग कर सके। संवाददाता के लिए हमारे व्हाटसऐप नंबर 9451647342 पर hello halla bol टाइप कर भेजे। इसके अलावा पुलिस, मीडिया, राजनीति से संबंधित कोई खबर प्रकाशित करवाना चाहते हैं तो भी आप इस नंबर पर खबर भेज सकते हैं।
mail id: hellohallabol.com@gmail.com

FacebookTwitterGoogle+Share