महिला को बचाने गए सिपाही को विधायक के भतीजे ने पीटा

मथुरा। मथुरा में विधायक के भतीजे ने सिपाही के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में रिफाइनरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि यूपी 100 पर एक महिला ने शिकायत की थी कि पति उसे पीट रहा है।
थाना रिफाइनरी की नरसीपुरम कालोनी निवासी अजय 29 जनवरी को अपनी पत्नी के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर पहुंचा था। रात में पति और पत्नी में किसी बात पर विवाद हो गया।
आरोप है कि पति ने पत्नी से मारपीट कर डाली। इस पर पत्नी ने यूपी-100 को सूचना दे दी। सूचना पर पीआरवी के सिपाही अंकित कुमार वहां पहुंच गए। यहां अजय ने सिपाही के साथ मारपीट कर दी।

रिपोर्ट दर्ज
सिपाही ने थाने को सूचना दी तो रिफाइनरी पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग खड़ा हुआ। आरोपी अजय गोवर्धन विधानसभा के भाजपा विधायक कारिंदा सिंह का भतीजा है।
पीआरवी 4184 पर तैनात सिपाही अंकित कुमार ने अपने और साथी के साथ में ड्यूटी के समय गाली-गलौज और मारपीट की रिपोर्ट थाना रिफाइनरी में अजय खिलाफ दर्ज कराया गया है। वहीं भाजपा विधायक कारिंदा सिंह ने कहा कि अजय परिवार का ही है। अगर गलती की तो सुधार किया जाएगा।

हल्ला बोल को यूपी, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश के सभी जिलो में संवाददाताओं की आवश्यकता है। जो निशुल्क रूप से हमें सहयोग कर सके। संवाददाता के लिए हमारे व्हाटसऐप नंबर 9451647342 पर hello halla bol टाइप कर भेजे। इसके अलावा पुलिस, मीडिया, राजनीति से संबंधित कोई खबर प्रकाशित करवाना चाहते हैं तो भी आप इस नंबर पर खबर भेज सकते हैं।
mail id: hellohallabol.com@gmail.com


FacebookTwitterGoogle+Share