राम के नाम पर बैठे सत्ता में, चोटी कटाने वाला और मुर्गा खाने वाला कभी हिंदू नहीं हो सकता

मेरठ। जब तक हिंदू संगठित नहीं होगा इस देश में विकास संभव नहीं है। राम मंदिर तभी बन सकता है जब हम सब एक होंगे। चोटी कटाने वाला और बकरा-मुर्गा खाने वाला कभी हिंदू नहीं हो सकता। हमें धर्म पारायण होना होगा। मानव वही है जो मनन और चिंतन करता है। यह बातें गढ़ रोड स्थित धर्म सभा में पहुंचे राजराजेश्वराश्रम महाराज ने कहीं।
भगवान की नहीं होती कोई जाति
उन्होंने कहा कि भगवान की कोई जाति नहीं होती। आजकल हनुमान जी को हर कोई अपना बता रहा है लेकिन भगवान का शरीर शाश्वत होता है। भगवान प्रकट होते हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि गांधी जी कहते थे देश के आजाद होने के बाद यहां राम राज्य की स्थापना हो यानी धर्म की स्थापना हो।

राम के नाम पर सत्ता पर कब्जा
सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राम के नाम पर लोग सत्ता में बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अगर धर्म की स्थापना करनी है तो राम मंदिर की स्थापना करो लेकिन यहां सबको वोट और नोट चाहिए इसके अतिरिक्त कुछ नहीं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले उन्होंने कहा था कि हम भारतीय संविधान से धर्म निरपेक्षता जैसा अर्थहीन शब्द समाप्त कर देंगे लेकिन उनकी सत्ता आकर जा भी रही है उन्हें होश नहीं है। उन्होंने कहा कि जब धर्म से अलग अपना अस्तित्व खड़ा होगा। उसका विनाश होगा और राष्ट्र का विकास भी नहीं हो सकता। सत्ता में बैठे ये लोग धर्म की रक्षा नहीं कर सकते। इस मौके पर सेवानिवृत्त आइएएस आरके गोयल, जगदीश प्रसाद गुप्ता, धर्मसंघ बागपत अध्यक्ष उमेश शर्मा ने भी विचार रखे। इस अवसर पर दिनेश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

हल्ला बोल को यूपी, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश के सभी जिलो में संवाददाताओं की आवश्यकता है। जो निशुल्क रूप से हमें सहयोग कर सके। संवाददाता के लिए हमारे व्हाटसऐप नंबर 9451647342 पर hello halla bol टाइप कर भेजे। इसके अलावा पुलिस, मीडिया, राजनीति से संबंधित कोई खबर प्रकाशित करवाना चाहते हैं तो भी आप इस नंबर पर खबर भेज सकते हैं।
mail id: hellohallabol.com@gmail.com

FacebookTwitterGoogle+Share